कौशिक और सवन्नी ने बिल्हा में किया पौधरोपण

Shri Mi
2 Min Read

IMG_20160714_180850_838बिलासपुर।छत्तीसगढ़ हरियर योजना के तहत् गुरुवार को बिल्हा नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत कई शासकीय भवन परिसर में लगभग 2000 पौधे लगाकर उक्त योजना का शुभारंभ किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और कार्यक्रम की अध्यक्षता गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी की उपस्थिति में संपन्न किया गया।नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत तहसील एवं अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था, प्री एवं पोस्ट मेट्रिक कन्या छात्रावास, सामुदायिक भवन नगर पंचायत बिल्हा, शासकीय अग्रसेन महाविद्यालय के परिसर में वृह्द रूप से वृक्षारोपण किया गया। इसी तरह बोदरी नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत शासकीय हायर सेकेण्डरी कन्या एवं बालक स्कूल बोदरी में भी वृक्षारोपण किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     जिला कलेक्टर के निर्देश के मुताबिक बिल्हा विकासखण्ड के समस्त शासकीय कार्यालय परिसर ग्राम पंचायत स्कूल भवन एवं अन्य शासकीय परिसर में वृह्द रूप से वृक्षारोपण किया जा रहा है। पौधों की सुरक्षा के लिए अनुविभागीय अधिकारी बिल्हा एस.पी. वैद्य ने बिल्हा विकासखण्ड के समस्त अधिकारी-कर्मचारियों से अपील की है। उन्होंने आम जनता से भी अपील की है कि वे वन विभाग से निःशुल्क पौधे प्राप्त कर अपने खेतों की मेड़ एवं गांव के खाली पड़ी भूमि में अधिक से अधिक वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close