नए जिले गौरेला- पेंड्रा -मरवाही की तैयारी, पुलिस जवानों अफसरों की तैनाती के लिए कवायद शुरू

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। नया जिला गौरेला -पेंड्रा- मरवाही 10 फरवरी से अस्तित्व में आ जाएगा । इसकी तैयारी शुरू हो गई है। नए जिले में पुलिस जवानों और अफसरों की तैनाती के लिए भी कवायद शुरू हो गई है। इस सिलसिले में सभी थाना और चौकी प्रभारियों को संदेश भेजकर नए जिले में पदस्थापना चाह रहे जवानों और अधिकारियों की जानकारी मांगी गई है।जैसा कि मालूम है कि बिलासपुर जिले को विभाजित कर गौरेला -पेंड्रा- मरवाही नया जिला बनाया जा रहा है। यह जिला 10 फरवरी को अस्तित्व में आएगा। नए जिले की प्रशासनिक व्यवस्था के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस सिलसिले में नोडल अधिकारी की भी नियुक्ति हो चुकी है। अब नए जिले में पुलिस जवानों और अफसरों की पदस्थापना के लिए भी कवायद चालू हो गई है । इसे लेकर जिला पुलिस कप्तान ने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देश भेजा है। जिसमें कहा गया है कि नए जिले गौरेला -पेंड्रा -मरवाही में अपनी पदस्थापना चाह रहे पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों की सूची भेजें ।

यह जानकारी 17 जनवरी तक भेजने कहा गया है। जाहिर सी बात है कि नए जिले में पदस्थापना चाह रहे पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों को पदस्थ करने के लिए यह पहल की गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close