नए राष्ट्रपति के सिकरेट्री होंगे संजय कोठारी

Shri Mi
1 Min Read

images (1)नईदिल्ली।मंत्रिमंडल की नियुक्‍ति समिति ने दो साल की आरंभिक अवधि के लिए इन नियुक्तियों का अनुमोदन किया है।संजय कोठारी,आईएएस, हरियाणा-78 बैच,(सेवानिवृत्‍त) वर्तमान में पब्लिक एंटरप्राइज सलेक्‍शन बोर्ड के अध्‍यक्ष को राष्‍ट्रपति का सचिव नियुक्‍त किया गया है। भरत लाल, भारतीय विदेश सेवा(गुजरात-88 बैच) के अधिकारी की नियुक्ति राष्‍ट्रपति के संयुक्‍त सचिव पद पर की गई है। अशोक मलिक, ऑर्ब्‍जवर रिसर्च फाउंडेशन, नई दिल्‍ली के विशिष्‍ट फैलो, राष्‍ट्रपति के प्रेस सचिव होंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       बता दे कि कोठारी हरियाणा कैडर के 1978 बैच के आईएएस अफसर हैं। वे पिछले साल जून में डीओपीटी के सेक्रेटरी के तौर पर रिटायर हुए थे। उन्होंने राज्य और केंद्र में कई पोस्ट पर अपनी जिम्मेदारियां निभाई हैं। उन्होंने पिछले साल नवंबर में ही पब्लिक एंटरप्राइजेज सलेक्शन बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर कार्यभार संभाला था।अशोक मलिक फिलहाल ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन (ओरआरएफ) से जुड़े हैं। वे ओआरआफ के नेबरहुड रीजनल स्टडीज इनिशिएटिव के हेड हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close