नए CM ने CS को सौंपी जन घोषणा पत्र की कॉपी,अफसरों को दिए क्रियान्वयन के निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ ग्रहण के बाद मंत्रालय में आयोजित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों की प्रथम परिचयात्मक बैठक में मुख्य सचिव अजय सिंह को जन घोषणा पत्र की प्रति सौंपी।भूपेश बघेल ने जन घोषणा पत्र के समस्त बिन्दुओं पर अधिकारियों को विभागवार क्रियान्वयन के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर मंत्री टी.एस. सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू भी उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बैठक में मुख्य सचिव अजय सिंह ने मुख्यमंत्री का और दोनों मंत्रियों का स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि प्रदेश के तीसरे नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार शाम इंडोर स्टेडियम में आयोजित समारोह में पद और गोपनीयता की शपथ ली। उनके साथ टी.एस. सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू ने भी मंत्री पद की शपथ ली।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्हें शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री और मंत्री द्वय आमंत्रित विशिष्ट अतिथियों को स्वामी विवेकानंद विमानतल माना में बिदाई देने के बाद मंत्रालय पहुंचे। अधिकारियों की प्रथम अनौपचारिक बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने केबिनेट की पहली बैठक ली।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close