नगरपालिका के दो कर्मचारी सस्पेंड, पीआईसी ने किया अनुमोदन

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।नगरपालिका परिषद तखतपुर में कार्यरत सहायक ग्रेड 3 भीषम बैरागी को निलंबित किया था जिसकी पुष्टी की गई तथा सहायक राजस्व निरीक्षक योगेश प्रधान को अध्यक्ष के द्वारा निलंबित किए जाने का प्रस्ताव पीआईसी की बैठक में लाया गया जिसका प्रस्ताव पारित किया गया। दोनो कर्मचरी बैठक मे निलंबित किये गये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

नगरपालिका पीआईसी की बैठक सभाकक्ष में आयोजित की गई जिसमें ठेकेदार से सांठगांठ कर एक काम के बदले दो बार राशि जारी करने के मामले में लिप्त पाए गए। सहायक ग्रेड 3 श्रीमती भीषम बैरागी को सीएमओं ने निलंबित कर दिया था जिसकी पुष्टी की गई।

वहीं राजस्व निरीक्षक योगेश प्रधान को निलंबित करने का प्रस्ताव अध्यक्ष सुरेंद्र कौर मक्कड के द्वारा लाया गया जिसे पारित किया गया। सहायक राजस्व निरीक्षक दाऊराम गहवाई के अर्जित अवकाश की स्वीकृति दी गई वहीं वार्ड क्रमांक 15 बेलसरी में 70 लाख रूपए की लागत से गौठान निर्माण कराए जाने का प्रस्ताव पारित किया गया।

पार्षद निधी के अंतर्गत जिन भी कार्यो का प्रस्ताव दिया गया है उसे स्वीकृति देते हुए पूर्ण कराए जाने का प्रस्ताव पारित किया गया तथा सांस्कृतिक भवन के पास बाउंड्रीवाल निर्माण कराए जाने के प्रस्ताव पर निर्णय लिया गया कि पहले नगरपालिका के जमींन का चिंहाकन किया जाएगा।

बाउंड्रीवाल के लायक यदि जमींन पायी गई तो बाउंड्रीवाल कराए जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में नगरपालिका अध्यक्ष  सुरेंद्र कौर मक्कड, सीएमओं प्रहलाद पाण्डेय, उपाध्यक्ष पुष्पा श्रीवास, सहोदरा राजपूत, मुकीम अंसारी, बिहारी देवांगन ,रामप्यारी देवांगन, संदीप खाण्डे उपस्थित रहे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close