नगरीय निकायो मे 2 साल की सेवा दे चुके शिक्षाकर्मियों के आंकड़े मंगाये

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।प्रदेश के नगरीय निकायों में 2 साल की सेवा दे चुके शिक्षकों और व्याख्याताओं को नए साल में नियमितीकरण की सौगात मिल सकती है। राज्य शासन में नगरीय निकायों में ऐसे व्याख्याताओं शिक्षकों और सहायक शिक्षकों के बारे में तत्काल जानकारी मांगी है। राज्य शासन के नगरी प्रशासन एवं विकास विभाग ने अपने संभागीय क्षेत्रीय कार्यालयों को 21 दिसंबर को इस संबंध में एक आदेश जारी किया है।नगरीय निकायों से तमाम जानकारियां जुटाने की जिम्मेदारी विभाग के क्षेत्रीय कार्यालयों की है।(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

विधानसभा चुनाव के कुछ महीने पहले डॉक्टर रमन सिंह की गवर्नमेंट ने 8 वर्ष की सेवाएं पूर्ण कर चुके शिक्षाकर्मियों शिक्षक (नगरीय निकाय) को नियमित कर दिया था लेकिन 8 साल की सेवा की बंधन के कारण अधिकतर शिक्षाकर्मी व शिक्षक नहीं हो पाए हैं।जिनकी संख्या हजारों में है।अब शिक्षाकर्मियों के संगठनों को इसी बात को लेकर नाराजगी भी है।और नई सरकार से अपेक्षाएं भी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close