नगरीय निकाय चुनाव के लिए अमर अग्रवाल को बड़ी जिम्मेदारी, बीजेपी ने सभी चुनावों के लिए नियुक्त किए प्रभारी

Shri Mi

Is Rahul Gandhi A British Citizen Ask Bjp After Pospondment Of Scruitny Of His Nomination Paper,,Is Rahul Gandhi A British Citizen Ask Bjp After Pospondment Of Scruitny Of His Nomination Paper,,Bharatiya Janata Party, Bjp, Electoral Trust, Political Funding, Association For Democratic Reforms, Adr,रायपुर।विधानसभा उपचुनाव, नगरीय निकाय चुनाव और त्रि-स्तरीय पंचायतों के चुनाव के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रभारियों की नियुक्तियां की है. दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा और मध्य बस्तर के चित्रकोट में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. विधानसभा के आगामी उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से विधानसभा क्षेत्र चित्रकोट उपचुनाव के लिए नारायण चंदेल को प्रभारी बनाया गया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

केदार कश्यप को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है. विधानसभा क्षेत्र दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए शिवरतन शर्मा को प्रभारी नियुक्त किया गया है. साथ ही महेश गागड़ा सह प्रभारी की जिम्मेदारी संभालेंगे.

नगरीय निकायों के चुनाव के लिए अमर अग्रवाल को प्रभारी नियुक्त किया गया है. सह प्रभारी के रूप में मधुसूदन यादव की नियुक्ति की गई है. त्रि-स्तरीय पंचायतों के चुनाव के लिए अजय चंद्राकर को प्रभारी बनाया गया है. कमलभान सिंह को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close