नदी किनारे भारी मात्रा में महुआ लहान जब्त..जमीन के अन्दर छिपाकर रखा गया था..33 लीटर शराब भी बरामद

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर—- सरकण्डा पुलिस ने व्यापक कार्रवाई करते हुए चिल्हाटी और मोपका क्षेत्र से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। पुलिस से मिली जानकारी के कोचियों ने चिल्हाटी में नदी किनारे प्लास्टिक के डिब्बे में शराब और महुआ लहान गड़ा कर रखा था। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद महुआ लहान को आग के हवाले कर दिया। लाकडाउन के दौरान शराब बिक्री नहीं होने पर जहां शराबियों के समस्या खड़ी हो गयी है। वहीं कोचियों की सक्रियता भी बढ़ गयी है। कोचिया और अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ पुलिस भी सख्त हो गयी है। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्एप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

             इस बीच पुलिस को जानकारी मिली की चिल्हाटी में नदी किनारे गड्ढे में भारी मात्रा में शराब और महुआ लहान को को छिपाकर रखा गया है। पुलिस तत्काल नदी किनारे पहुंचकर तत्काल जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने भारी मात्रा में जमीन के अन्दर से प्लाटिक डिब्बे में महुआ लहान को जब्त किया। मामले को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ हुई। इसके बाद महुआ लहान को आग के हवाले कर दिया गया। 

            सरकण्डा पुलिस को अब तक की कार्रवाई में चिल्हाटी और मोपका क्षेत्र से 14 प्रकरण में कुल 33 लीटर कच्ची महुआ शराब,4 पाव अंग्रेजी, और 4 पाव देशी शराब बरामद करने में सफलता मिली है। इसके अलावा 14 आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई है।

 
TAGGED:
close