नये थानेदार के सामने होगी पेंडिग मामले को निपटाने की बड़ी चुनौती

Shri Mi
1 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )।जिले के सबसे बड़ा थाना रामानुजगंज में कई महीनों बाद थाना प्रभारी के रूप में भारद्वाज सिंह की पदस्थापना शासन के आदेश से हुई हैं। श्री सिंह ने 28 अगस्त 2018 को ज्वाइन कर लिए है। पेंडिंग पड़े पुराने मामले को निपटाने की  बड़ी चुनौती इनके सामने होगी। रामानुजगंज थाने में चोरी,डकैती,फरार वारंटी,क्षेत्र में तस्करों से अवैध वसूली करने वाले गिरोह,नौकरी दिलाने के मामले में लाखों रुपए वसुली करने वाले गैंग के खिलाफ कई संदिग्ध मामले पेंडिंग पड़े हुए है,थाने में कई आवेदन तो ऐसे पड़े हुए है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिनकी न तो जाँच हुई हैं न हीं अब तक कोई मामला दर्ज हुआ है आवेदन देने वाले प्रार्थी आज भी थाने का चक्कर लगाते हुए देखे जा सकते हैं। श्री सिंह के लिए नगर की ट्रैफिक व्यवस्था,मनचले युवकों पर लगाम लगाना,ओवर लोड वाहनों को नगर के भीतर प्रवेश करने पर पावन्द लगाने जैसी कई चुनौतियां सामने होंगी। नगरवासियों के विश्वास पर कितने खरे उतरते हैं ये तो आने वाला समय ही तय करेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close