नरेंद्र मोदी सरकार पर बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे, कहा- सुप्रीम कोर्ट में बोला झूठ, सीएजी की रिपोर्ट आई ही नहीं

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।राफेल डील पर शुक्रवार को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी और कांग्रेस में घमासान मच गया है. जहां बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है वहीं कांग्रेस के तेवर अब भी नरम नहीं हुए हैं. कांग्रेस का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में नरेंद्र मोदी सरकार ने झूठ बोला. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को केंद्र सरकार पर जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सरकार ने राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट को भ्रमित किया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

अगर सुप्रीम कोर्ट को गलत जानकारी दी गई है तो देश की जनता के लिए खतरनाक है. खड़गे ने कहा, मैं सभी पीएसी सदस्यों से कहूंगा कि वे सीएजी से पूछें कि मामले को कब पीएसी के सामने रखा गया और कब उसकी जांच हुई. खड़गे ने कहा, सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि सीएजी रिपोर्ट सदन और पीएसी के सामने लाई गई और उसकी जांच भी हुई.

सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से यह भी कहा कि रिपोर्ट सार्वजनिक की गई है तो वह कहां है? क्या आपने उसे देखा है? मैं यह बात पीएसी के सदस्यों के सामने रखूंगा और अटॉर्नी जनरल और सीएजी को समन भेजेंगे.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close