नवागत कलेक्टर अभिजीत सिंह ने ली अधिकारियों की बैठक, कोरोना से निपटने के लिए की जा रही व्यवस्थाओं के बारे में ली जानकारी

Shri Mi
2 Min Read

नारायणपुर।नवागत कलेक्टर अभिजीत सिंह ने आज पदभार ग्रहण करने के पश्चात जिला अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया।उन्होनंे पदभार ग्रहण करने के बाद कलेक्टोरेट में संचालित विभिन्न विभागों और राजस्व शाखाओं को देखा। कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी ए.आर. गोटा से कोरोना वायरस के संबंध में नारायणपुर जिले की स्थिति के बारे में जानकारी ली। बैठक में वनमण्डाधिकारी डी.के.एस. चौहान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयंत वैष्णव, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व दिनेश नाग सहित डिप्टी कलेक्टर जी.एस. नाग, धनंजय मरकाम, वैभव क्षेत्रज्ञ, फागेश सिन्हा, सुश्री निधि साहू के अलावा अन्य विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर अभिजीत सिंह ने जिले में कोराना वायरस से निपटने के लिए की जा रही व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद करने तथा भविष्य में किए जाने वाले कार्यो और व्यवस्थाओं की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में दी गई ढील का यह मतलब नहीं कि हमने कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण कर लिया है। उन्होंने कहा कि जानकारी ही इस वायरस से बचाव का तरीका है।

कलेक्टर ने कहा कि गांव, देहात के हर व्यक्ति तक कोरोना संक्रमण के बचाव और सावधानी के बारे में लोगों को जागरूक किया जाये। आप लोग भी सतर्कता बरतें। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से भी कहा कि लोगों को लॉकडाउन का पालन करायें।

कलेक्टर सिंह ने कहा कि नारायणपुर के बारे में थोड़ा बहुत सुना देखा है।  इसे चुनौती के रूप में देखा जाता है। आप लोग सीमित संसाधनों में काम कर रहे है। आपके साथ काम कर मुझे भी आपका सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जिन लोगों के पास अच्छे सुझाव हो वे बेहिचक खुल कर चर्चा कर सकते है। मेरे लिए यह सब कुछ नया है। आप लोग कठिन परिस्थितियों में भी बेहतर से बेहतर सेवा दे रहे है। श्री सिंह इससे पूर्व मिशन संचालक राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन पर राजधानी रायपुर में पदस्थ थे। कलेक्टर के रूप में उनकी यहां पहली पदस्थापना है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close