पति पत्नी कर रहे थे नशे का कारोबार…जखीरा बरामद…महिला समेत 2 आरोपी पकड़ाए…सुच्चा और गणेश फरार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश और मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने छापामार कार्रवाई के दौरान नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद किया है। टिकरापारा में छापामार कार्रवाई के दौरान एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। जबकि दूसरा आरोपी और खरीददार पुलिस गिरफ्त से दूर है।वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश पर नशे के कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस कप्तान को मुखबिर से जानकारी मिली कि टिकरापारा में आदतन बदमाश अवैध रूप से नशीली दवाइयों का कारोबार कर रहे हैं। मामले में एक दुकानदार भी शामिला है।जानकारी के बाद एसपी के निर्देश पर सिटी कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने टिकरापारा में छापामार कार्रवाई की। गणेश मौर्य और सुनील सोनकर के ठिकानों पर तलाशी अभियान चलाया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह भी पढे-चार हजार शिक्षक एलबी संवर्ग को जुलाई से मिला समूह बीमा योजना का लाभ,पढ़िये क्या है समूह बीमा योजना

                       एडिश्नल एसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने सबसे पहले गणेश मौर्य के घर की तलाशी ली। गणेश की पत्नी रानू मौर्य ने बताया कि उसका पति दवाई बेचने गया है। रानू की मौजूदगी में पुलिस ने गणेश के घर से नाइट्रोसन टेबलेट के 14 हजार और एविल के 5 सौ से अधिक एम्पुल बरामद किये।इसके अलावा पुलिस ने सुनील ऊर्फ कंठा सोनकर के कब्जे से 72 सौ नाइट्रोजेपाम टेबलेट को बरामद किया है। एडिश्नल एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से पुलिस को करीब 22 हजार से अधिक नशे की दवाइयां मिली हैं।छानबीन के बाद पुलिस ने गणेश मौर्य की पत्नी रानू मौर्य और सुनील ऊर्फ कंठा सोनकर को हिरासत में ले लिया है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

यह भी पढे-शिक्षक दिवस:प्रदेश के 37 उत्कृष्ट शिक्षकों का होगा सम्मान,DPI से सम्मानित होने वाले शिक्षकों की सूची जारी,देखे पूरी सूची

सुच्चा और गणेश की तलाश

                        पुलिस जानकारी के अनुसार छापामार कार्रवाई के दौरान सूचना मिलने के बाद नशे का सौदागर गणेश मौर्य फरार है। यह भी मालूम हुआ कि गणेश और सुनील को सुच्चा सिंह नशीली दवाई उपलब्ध करवाता है। फिलहाल सुच्चा सिंह भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। दोनों की तलाश हो रही है।

                 पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुनील ऊर्फ कुंठा सोनकर नशीली दवाई बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। गणेश भी नशे के कारोबार में कई बार जेल से अन्दर बाहर हो चुका है।

close