नाबालिग के साथ छेड़खानी के आरोपी BEO सस्पेंड

Shri Mi
1 Min Read

sp abhishek meena,chhattisgarh police,bialspur,suspend ,asi,निलंबित,कांकेर,दो सहायक शिक्षक (एल.बी),कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल चौहान,प्रशिक्षण,लोकसभा निर्वाचन,मतदान दल,,चुनाव प्रशिक्षण,नदारतमतदान अधिकारी निलंबित, (पंचायत) केशव राम साहू,शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला रोबा,विकासखण्ड फिंगेश्वर ,निर्वाचन कार्य,लापरवाही,निलंबित ,विधानसभा चुनाव,chhattisgarh,election,news,सहायक अभियंता कमलेश कुमार,छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल,कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी भीम सिंह,पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)।गौरेला विकास खंड में पदस्त बीईओ आरएल कुजूर पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से छेड़खानी के आरोप में शानिवार की शाम को राज्य शासन के अवर सचिव न3 उन्हें निलंबित कर दिया है। उनके निलंबन के आदेश शनिवार की शाम को जारी कर दिए गए। निलंबन की अवधि के दौरान वह संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा बिलासपुर में कार्य करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि गौरेला के बीईओ आरएल कुजूर ने अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से छेड़खानी की थी। गौरेला थाना पुलिस ने इस मामले में उनके खिलाफ छेड़खानी का मामला कायम किया था।

इसी वर्ष 18 जून को पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसे अवर सचिव ने नैतिक पतन की श्रेणी में रखते हुए आरएल कुजूर को निलंबित कर दिया है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close