नाबालिग गैंग का भांडा फूटा…दो लाख रूपए की मोबाइल जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170609-WA0014बिलासपुर— सिरगिट्टी पुलिस ने लाखों रूपए की मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल चोर नाबालिग गिरोह का बी भांडाफोड़ा है। फिलहाल तीनों नाबालिग पुलिस हिरासत में है। पुलिस को आरोपियों के पास से मोबाइल के मंहगे सेट के अलावा गैस चूल्हा समेत अन्य सामाग्री भी मिली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               मुखबिर की सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले नाबालिगों के गैंग का भांडाफोड़ा है। हिरासत में लिए गए तीनों आरोपी मोबाइल के मंहगे सेट को पलक झपकते पार कर देते थे। बरामद किये गए कई मोबाइल की कीमत तीस से चालिस हजार रूपए मेंं हैं।

                      सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार पूछताछ में सामने नाबालिगों ने बताया कि घरों में घुसकर मोबाइल आसानी से पार कर देते थे। घात लगाकर चोरी किया करते थे। किसी भी जगह तीनों इकठ्ठा होते। पहले तो लोगों का ध्यान भटकाने अवसर खोजते। इसके बाद पलक झपकते मोबाइल पार कर देते थे।

                                      पुलिस ने तीनों नाबालिगों के पास से 19 मोबाइल, मोबाइल चार्जर जब्त की है। आरोपियों के पास से एक गैस सिलेंडर भी बरामद हुआ है। तीनों नाबालिगों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार बरामद सामान की कीमत करीब 2 लाख रूपए हैं।

close