नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाला आरोपी सहायक आरक्षक गिरफ्तार

Shri Mi
3 Min Read
States And Union Territories Of India, Akshardham Temple Attack,

कांकेर।जिले के लोहत्तर थाना अंतर्गत ग्राम पिडचोड की एक 16 वर्षीय नाबालिग दसवीं कक्षा की छात्रा 5 दिनों में 2 बार दुष्कर्म की शिकार हुई। पहली बार जहां पुलिस विभाग के सहायक आरक्षक ने स्कूल से घर जाते समय उसके साथ जंगल में ले जाकर बलपूर्वक दुष्कर्म किया। वहीं इस घटना के 4 दिनों बाद बाइक सवार तीन युवकों ने उसे छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुर्म पंजीबद्ध किया है।वहीं आरोपी सहायक आरक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।सीजीवालडॉटकॉम न्यूज़ के व्हाट्सएप् से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

पीड़िता से पहली घटना में एक आरोपी और दूसरी घटना में तीन नकाबपोश आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। नाबालिक को 2 महीने का गर्भ ठहर जाने के बाद मामला उजागर होते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोहत्तर थाना अंतर्गत 16 वर्षीय नाबालिक छात्रा खेलकूद स्पर्धा देखकर वापस लौट रही थी।उसी दौरान रास्ते में छात्रा को रोककर आरोपी सहायक आरक्षक ने जंगल की ओर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।इसके बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।डरी छात्रा ने मामले की जानकारी किसी को नहीं दी।लेकिन अचानक छात्रा की तबीयत बिगड़ने के बाद जांच रिपोर्ट में छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी मिलते ही छात्रा के परिजन थाने में शिकायत दर्ज करने पहुंचे।

जहां छात्रा ने आपबीती सुनाते हुए एक और खुलासा करते हुए कहा कि उसके साथ दो बार दुष्कर्म की घटना हुई। पहली घटना 16 नवंबर को हुई जो कि सहायक आरक्षक ने की थी। जिसके 4 दिन बाद 20 नवंबर को स्कूल से लौटने के दौरान ग्राम पीड़चोड के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने उसका रास्ता रोक कर जंगल की ओर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

सभी आरोपियों ने मुंह में काला कपड़ा बांध के रखे होने के कारण आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई। पीड़ित से मामले की जानकारी होती पुलिस ने इस गंभीर मामले में देरी न करते हुए दोनों घटनाओं में शामिल सभी 4 आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 376, 376डी, 341, 506 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।वहीं पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close