नाबालिग प्रेमी युगल की जहर खाने से मौत

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

CIMSJPGबिलासपुर— घर से भागा नाबालिग प्रेंमी जो़ड़ा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनो नाबालिग करीब एक सप्ताह पहले कोटा के चिंगारी गांव से भाग गए थे। काफी प्रयास के बाद परिजनों ने दोनो का ढूढ निकाला। परिजनों से बचने प्रेमी जोड़ा ने जहर खा लिया। उपचार के लिए दोनों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इसके पहले दोनों को सिम्स लाया जाता प्रेमी जोड़े ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मामले की सूचना कोटा थाने को भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     सिम्स पुलिस चौकी से हासिल जानकारी के अनुसार कोटा के चंगोरी गांव से13 जुलाई को दो नाबालिग प्रेमी जीने मरने की कसम लेकर घर से फरार हो गए। दोनो नाबालिगों के परिजनों ने पतासाजी के बाद कोटा और रतनपुर थाने में रपट लिखवायी। परिजनों को रिश्तेदारों से सूचना मिली कि दोनों को लखराम में देखा गया है। खोजखबर के बाद प्रेमी जोड़े के परिजन 15 जुलाई को खोजते हुए लखराम स्थित संजय गंधर्व के घर पहुंच गए। जहां दोनों छिपे हुए थे।

                            प्रेमी युगल परिजनो को देखकर ड़र गये और चुपचाप कीट नाशक दवाई का सेवन कर लिया। इस बीच दोनो को परिजनों ने बैठ कर समझाया और समस्या का हल घर में निकालने को कहा। जैसे ही गाड़ी में बैठाया गया , दोनों ने  उल्टी करना शुरू कर दिया। जहर सेवन के संदेह पर परिजनो ने दोनो को 15 जुलाई को ही दोपहर दो बजे सिम्स में दाखिल कराया। ठीक से उपचार नहीं होने की शिकायत पर परिवार के सदस्यो ने नाबालिग प्रेमी जोडे को एक निजी हॉस्पिटल मेंं दाखिल कराया। बावजूद इसके  दोनो की स्थिति में सुधार नहीं हुई।

                     दूसरे दिन 16 जुलाई को हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टरो ने दोनो को सिम्स रेफर कर दिया। सिम्स चौकी प्रभारी ने बताया कि नारायणी हॉस्पिटल के एम्बूलेंस से सिम्स लाते समय नाबालिग लड़के की मौत हो गयी थी। परिजनो ने अपने साधन से लड़के कोटा चिंगोरी गांव ले गये। लडकी की मौत सिम्स पहुचने से पहले ही हो गई थी।

                 चौकी प्रभारी ने बताया कि लोकेश के शव  को बिना सूचना गांव ले जाने की जानकारी कोटा थाने को दी गयी है।  कोटा थाना प्रभारी ने युवक के शव को बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है।

close