नाबालिग समेत पकड़ में आए आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर— तारबाहर पुलिस ने आपराधिक गतिविधियों के मद्देनजर घोड़ादाना स्कूल के पास से आठ लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें चार नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस ने नाबालिगों को अभिरक्षा में लेकर बाल न्यायालय में पेश किया है। पुलिस को शक है कि सभी युवक किसी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के फिराक में थे। लेकिन मुखबिर की सूचना पर सभी को समय से पहले ही हिरासमत में ले लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  पुलिस जानकारी के अनुसार घोड़ादाना स्कूल के पास तीन जनवरी को एक नाबालिग लड़का और नाबालिग लडकी घूम रहे थे। लड़के के साथ अपनी बहन को घूमते देख लडकी का भाई आग बबूला हो गया । इसी बात को लेकर लड़की के भाई और नाबालिग लड़के में बाद विवाद हो गया। देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया। शिकायत के बाद तारबाहर पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ बलवा का प्रकरण दर्ज किया। आज पुलिस को सूचना मिली कि बलवा करने वाले युवक घोडादाना स्कूल के पास फिर से एकत्रित हुए हैं।

                           मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देते हुए आठ लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें चार नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस  के अनुसार गिरफ्तार किये गए आठ लोगों में  ताहिर कुरैशी, वृषभ मेंडरे, सैफ जुनैद और युगल प्रकाश पहले भी मारपीट में शामिल थे। पुलिस ने नाबालिगो के नाम उजागर नही करते हुए बाल न्यायल में पेश कर दिया है।

close