नाराज पार्षद ने सुनाया मंत्री को दुखड़ा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

town hall 1बिलासपुर–एमआईसी सदस्य भाजपा पार्षद उमेश चन्द्र कुमार ने यातायात डीएसपी मधुलिका सिंह की शिकायत मंत्री अमर अग्रवाल से की है।  31 दिसम्बर को सुबह वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पार्षद उमेश चन्द्र कुमार की गाडी यातायात के सामने जवानो ने पकडकर कार्रवाई की थी। कार्रवाई को लेकर पार्षद और डीएसपी के बीच जमकर कहा सुनी की बात सामने आई। पार्षद ने आरोप लगाया है कि डीएसपी ने अपने पद का धौस दिखाया और नगर के जनप्रतिनिथि को अपमानित किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       बताया जा रहा है कि इस बीच दोनों के बीच जमकर गाली गलौच भी हुई। बात महापौर और आई जी तक पहुंच गयी। नाराज उमेश ने आईजी और महापौर से मधलिका सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की। इस दौरान निगम के दो दर्जन से अधिक पार्षद भी शामिल थे। डीएसपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज पार्षद उमेश ने आज मंत्री अमर अग्रवाल से शिकायत की है।

                     मालूम हो कि वाहन चेकिंग अभियान के दौरान छोटे भाई की गाड़ी पकडने के बाद डीएसपी और पार्षद के बीच हुआ विवाद अब तुल पकडता जा रहा है। पार्षद उमेश चन्द्र कुमार ने  महापौर और आई जी के बाद अब मंत्री अमर अग्रवाल से डीएसपी मधुलिका सिंह की शिकायत की  है। 31 तारीख को हुए विवाद के बाद पार्षद उमेश चन्द्र कुमार ने आईजी पवन देव और महापौर किशोर राय के सामने मामले को रखा था। उमेश चाहते थे कि डीएसपी के खिलाफ कार्रवाई हो। लेकिन शिकायत के बाद भी जब कोई कार्रवाई नही हुई।

             नाराज उमेश ने आज लिखित रूपे से आज मंत्री अमर अग्रवाल के बंगले पहुचकर मधुलिका सिंह की शिकायत के बाद कार्रवा ई की मांग की है। उमेश कुमार ने बताया कि यातायात थाने में डीएसपी ने एक पार्षद को अपमानित किया है। मैने केवल मंत्री को इसकी जानकारी दी है ।

—-00

close