निगम का सुराज अभियान…समस्याओं का हुआ निराकरण

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

nnbspबिलासपुर—नगर निगम का सुराज दल आज वार्ड 29,30 और 31 के नागरिकों के बीच पहुंचा।  नागोराव शेष बवन में आयोजित शिविर में लोगों की समस्याओं को गंभीरता के साथ सुना गया। योजना प्रकोष्ठजल विभाग,स्वच्छता विभाग , खाद्य और राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन से मिल रही शिकायतों का आयुक्त के आदेश के बाद तत्काल निराकरण किया गया।

                          लोक स्वराज शिविर में निगम के स्वास्थ्य विभाग और राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन ने 101 मरीजों को स्वास्थ्य परीक्षण कर निःशुल्क दवाईयों का वितरण किया । वार्डों मे फैली गंदगी को तत्काल हटाने के बाद जगह-जगह चूना का छिडकाव किया गया। तीन से चार स्थानों पर लिकेज को निगम कर्माचारियों ने दुरूस्त किया। इस दौरान बिजली संबधित शिकायतों का भी निराकरण किया गया।
                             शिविर में पंचायती चौरा, भोईपारा, संतोषी माता मंदिर गली कतियापारा की महिलाओं ने आयुक्त से बताया कि नल से गंदा पानी आ रहा है। घर के सदस्य बीमार हो रहे हैं। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आयुक्त रानू साहू ने अधीक्षण अभियंता भागीरथी वर्मा को तत्काल जल परीक्षण कर पीने योग्य पानी की व्यवस्था करने को कहा।
                            लोक स्वराज शिविर में मेयर इन काउंसिल के सदस्य राजकुमार पमनानी रोशन राही, अतुल बापते, धनराज देवांगन,  भागवत गुप्ता, बलराम डिडवानी, नोडल अधिकारी टाॅमस्न रात्रे, सहा. नोडल अधिकारी  यूजीन तिर्की, डाॅ. ओंकार शर्मा, नरेन्द्र चौहान, फरीद कुरैशी, कुमार लहरे, डाॅ. अशोक आहुजा समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित थे।
close