निगम शिक्षक संघ का एलान…सभी जिलो में देंगे मांग पत्र…संजय ने बताया…शिक्षाकर्मी तर्क के साथ रखेंगे बात

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
परीक्षा शुल्क,पर्यावरण विषय,12 वी कक्षा,प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा,छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ,बिलासपुर— शिक्षाकर्मी नेता संजय शर्मा ने बताया कि सभी शिक्षाकर्मी प्रदेश के सभी जिलों में 8 मार्च को मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौपेंगे। इसके अलावा जिला से लेकर ब्लाक स्तर पर भी जिला सीईओ,डीईओ को भी मांंग पत्र सौंपा जाएगा।
                                 शिक्षाकर्मी नेता संजय शर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ पंचायत नगर निगम शिक्षक संघ के बैनर में 8 मार्च 2019 को सभी जिला में प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन पत्र दिया जाएगा। जिला पदाधिकारी,  ब्लाक अध्यक्ष, ब्लॉक पदाधिकारी, संकुल अध्यक्ष, पदाधिकारियो और संघ के सक्रिय सदस्य मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर, जिला सीईओ, डी ई को दो अलग अलग मांग पत्र देंगे।
                संंजय शर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ पंंचायत नगर निगम शिक्षक संघ  संविलियन, क्रमोन्नति, वेतन विसंगति, पदोन्नति, पुरानी पेंशन बहाली और  अनुकम्पा नियुक्ति को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री को स्मरण दिलाने का प्रयास करेगा। इसके अलावा लंबित डीए, विभिन्न प्रकार के लंबित एरियर्स भुगतान की मांग करेगा। संजय के अनुसार पुनरीक्षित वेतनमान, समयमान वेतनमान, निम्न से उच्च पद,लंबित डीए, मेडिकल अवकाश और स्वयं के व्यय के प्रशिक्षण पर वार्षिक वेतन वृद्धि जैसी मांगों को प्रमुखता से रखेगा।
           साथ ही राजपत्र का प्रकाशन, पंचायत व नगरीय निकाय में संविलियन पूर्व के लंबित सीपीएस कटौती, पंचायत और शिक्षा संवर्ग के शिक्षकों का  स्थानांतरण की मांंग को भी ज्ञापन के माध्यम से स्मरण कराया जाएगा।
                संजय शर्मा ने बताया कि प्रदेश के सभी जिले में 8 मार्च 2019 को दोपहर बाद कलेक्टर, सीईओ, डीईओ के माध्यम से मुख्यमंत्री, मुख्यसचिव, शिक्षा सचिव और पंचायत सचिव को ज्ञापन दिया जाएगा।
close