निगम सामान्य सभा में शामिल पार्षद पति कोरोना पॉजिटिव,ऑडिटोरियम के दर्शक दीर्घा में बैठा था पार्षद पति,रिपोर्ट आने के बाद फिर मची हलचल

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर।निगम की सामान्य सभा में शामिल पार्षद पति का आरटी पीसीआर रिपोर्ट में कोरोनावायरस की पाया गया है बताया जा रहा है कि पार्षद सामान्य सभा के दिन पत्रकारों के साथ स्वर्गीय लखीराम अग्रवाल ऑडिटोरियम हॉल के दर्शक दीर्घा में बैठा था खबर के बाद नगर निगम पार्षदों के साथ ही जनसामान्य में खासी हलचल है।जानकारी हो कि 13 अगस्त को नगर निगम की सामान्य सभा की पहली बैठक लखीराम ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के अंत में सभापति शेख नसरुद्दीन की स्थिति काफी असामान्य दिखाई दिए। तबियत खराब की स्थिति को देखते हुए शेख का आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया। दूसरे दिन सभापति शेख नसरुद्दीन का टेस्ट कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया। खबर के बाद दूसरे दिन सामान्य सभा मे शामिल लोगों में हलचल मच गयी।

             
Join Whatsapp GroupClick Here
             
Telegram channelJoin

         दूसरे दिन निगम टाउन हॉल में सामान्य सभा में शामिल सभी लोगों का आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टेस्ट में ग्रामीण क्षेत्र की महिला पार्षद का पति कोरोना पाजिटिव पाया गया है। 

 बताते चलें कि सामान्य सभा की बैठक के दौरान पार्षद पति लखीराम ऑडिटोरियम में दर्शक दीर्घा में बैठा था ।जबकि महिला पार्षद पार्षदों के साथ बैठी थी । फिलहाल इस खबर के बाद दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों के अलावा पार्षदों में जमकर हलचल है। फिलहाल पार्षद पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है ।

close