नितिन भंसाली ने कहा-तीन तलाक पर केंद्र सरकार की नीयत साफ परंतु नीति स्पष्ट नहीं

Shri Mi
2 Min Read

nitin bhasnali,jcc,jogi congress,chhattisgarh,evm ,dhamtari,strong room,indiaरायपुर-कल लोकसभा में तीन तलाक का बिल पास हो गया। लोकसभा में विपक्ष के नेताओं ने तीन तलाक पर जेपीसी के गठन की उचित मांग की थी लेकिन अपने स्पष्ट बहुमत के कारण मोदी सरकार ने लोकसभा में तो यह बिल पास करवा लिया लेकिन आगे यह बिल राज्य सभा में अटक जाएगा इसमें कोई शंका नही। इसी लिए तीन तलाक पर सरकार की नीयत तो साफ लगती है परंतु नीति स्पष्ट नहीं लगती। यह कहना है जेसीसीजे के प्रवक्ता नितिन भंसाली का। उन्होंने कहा कि जिस तरह से नोटबंदी और जीएसटी के फ़ैसलों पर सरकार की नीतियाँ स्पष्ट नहीं होने के कारण आज तक जनता उनके दुष्परिणामों को झेल रही है और हाल ही में हुए 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने भी इसका दुष्परिणाम झेला है। परंतु उसी तरह से अब लोकसभा चुनाव से पहले लोकप्रियता बटोरने के लिए मोदी सरकार अपनी हठी प्रवृत्ति के कारण यह तीन तलाक का बिल पास करना चाहती है लेकिन यह भी उनके लिए हानिकारक ही साबित होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

नितिन भंसाली ने कहा कि सरकार का फर्ज़ है कि वो विपक्ष के नेताओं की भी राय ले क्योंकि वे भी जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि हैं लेकिन सत्ता के मद में मोदी सरकार को सही गलत में फर्क नहीं दिखाई दे रहा है। नितिन भंसाली ने कहा कि हम नारियो के सम्मान में तीन तलाक बिल का समर्थन करते हैं लेकिन उसमें कुछ उचित बदलावों के बाद।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close