नीला तेल के साथ हिरासत में आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

city kotwaliबिलासपुर—सिटी कोतवाली पुलिस ने लगातार दो दिनों तक छापामार कार्रवाई के बाद एक ह़ॉटल से केरोसिन का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने दो दिन की कार्रवाई में छः लोगों को हिरासत में भी लिया है। हाटल से मिले 11 सौ लीटर सब्सिडी केरोसिन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। हॉटल संचालक से पूछताछ की जाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिल रही थी कि टिकरापारा के पास नटराज हॉटल में सब्सिडी का नीला तेल व्यावसायिक उपयोग में हो रहा है। कोतवाली पुलिस ने देर रात नटराज हॉटल में दबिश देकर 250 लीटर नीला मिट्टी तेल बरामद किया है। साथ ही तीन लोगो को हिरासत में लिया है।

आज सुबह कोतवाली पुलिस ने नटराज हॉटल में दुबारा छापा मारा। छापामार कार्रवाई में पुलिस को 21 जेरिकेन से  760 लीटर केरोसिन मिला है। इस बार भी पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सभी आरोपी हॉटल कर्मचारी हैं। आरोपियों का नाम उत्तम कारवा, नजमल कौशिक और विश्वजीत है। तीनों टिकरापारा के ही रहने वाले हैं।

तीनों आरोपियों ने बताया कि वे लोग हॉटल में हलवाई का काम करते हैं। मिट्टीतेल कहां से आता है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। हॉटल  मालिक उत्तम घोष किसी काम से कोलकता गया है। मिट्टी तेल की जानकारी वही दे सकता है। पुलिस के अनुसार मालिक से भी पूछताछ की जाएगी।

 

close