नेता प्रतिपक्ष ने कहा…प्रधानमंत्री के विकास कार्यों की होगी जीत..जनता ने खुले दिल से किया मतदान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—23 मई को बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के वोंटो की गिनती इंजिनियरिंग कॉलेज बिलासपुर कोनी में होगी। मतगणना की तैयारियों को लेकर भाजपा नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा धरमलाल कौशिक ने भाजपा कार्यालय बिलासपुर में सभी विधानसभा के संचालकों और प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में मतगणना से संबंधित सम्पूर्ण जानकारी दी गयी।

                बैठक में धरमलाल कौशिक ने बताया कि प्रत्येक विधानसभावार मतगणना एजेंटो को समय से पहले  पहुॅचकर अपनी-अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करना है। अगर कोई भी समस्या किसी को आती है तो मतगणना स्थल पर उपस्थित पार्टी के वरिष्ठजनों से सम्पर्क कर तत्काल अवगत कराये। इस दौरान धरम ने मतगणना से संबंधित सभी जानकारी के संदर्भ में कहा कि यदि किसी को किसी प्रकार की शंका हो उस पर खुलकर अपनी बातों को रखें।

                   कौशिक ने कहा कि बिलासपुर लोकसभा के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच सालों में किए गए कार्यो की जीत होगी। क्षेत्र की जनता ने खुले मन से भाजपा के पक्ष में मतदान किया है।

             बैठक में प्रमुख रूप से नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा धरमलाल कौशिक, मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले, मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र सवन्नी, बिलासपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी अरूण साव, पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय, कोरबा भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक चॉवलानी, भाजपा जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक, गुलशन ऋषि, मोहित जायसवाल, अर्चना पोर्ते, शंकर कंवर, अनिल दुआ उपस्थित थे।

TAGGED: , , ,
close