न्यायालय परिसर में मना योग दिवस,जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार लुनिया ने कहा-स्वस्थ रहने के लिए जीवन में अपनाएं योग

Shri Mi
1 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी ) अंतर्राराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर न्यायालय परिसर में न्यायाधीशों सहित अधिवक्ताओं ने सुबह-सुबह योग कर स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को संदेश दिया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार लुनिया के नेतृत्व में न्यायालय परिसर में 12 वीं बटालियन के कमांडेंट अभिषेक सिंह के द्वारा योग कार्यक्रम में उपस्थित जनों को सूर्य नमस्कार,चक्रासन, तरासन,वृक्षासन,गरुड़ासन,खदानसन, पर्वतासन,भुजंग आसन,सिरसासन सहित कई योग बताए गए। जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार लुनिया ने योग से होने वाले लाभ के बारे में बताया कि भारत की पहचान कहा जाने वाला योग पर्व आज दुनिया में मनाया जा रहा है। योग कलह पूर्ण वातावरण को दूर करने का काम करता है तथा व्यक्ति के जीवन में शांति प्रदान करता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 इस मौके पर अतिरिक्त सत्र न्यायाधीशो में ऋषि कुमार वर्मन,विनोद कुमार देवांगन,मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट,लीलाधर शाय यादव न्यायिक मजिस्ट्रेट रूपनारायण पठारे, वरिष्ठ अधिवक्ताओं में आर के पटेल विमलेश सिन्हा अनूप तिवारी सनाउल्लाह अंसारी संतोष पांडे शंभू गुप्ता अविनाश गुप्ता ध्रुव कुमार गुप्ता श्रीमती किरण यादव सहित आदि कई लोग मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close