पकड़ा गया पाइप चोर..झाडियों में छिपाकर रखा हॉटल का सामान..सरकण्डा पुलिस की कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- हॉटल से एसी की पाइप चोरी के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी के पास चोरी के सामान को भी बरामद किया गया है। आरोपी को न्यायालय से जेल भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  सरकण्डा थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि 28 फरवरी को थाना पहुंच कर हॉटल डाउन टाउन के मैनेजर प्रदीप मिश्रा ने चोरी होने की जानकारी दी। प्रदीप मिश्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि अज्ञात चोर ने 13 एसी के 26 नग पाइप को काटकर पार कर दिया है। पुलिस ने तत्काल अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 और 380 अपराध दर्ज अपने आला अधिकारियों को जानकारी दी।

                शनिप रात्रे ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश पर मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू हुई। इसी दौरान मुखबीर की सूचना पर एक संदिगध को पकड़ कर पूछताछ की गयी। पूछताछ के दौरान संदीप ध्रुव ने अपराध को स्वीकार किया। संदीप ने जानकारी दी कि वह गोंडपारा मोपका में रहता है। चोरी के पाइप को हॉटल के पास ही झाड़ियों में पाइप को छिपा दिया है।

               पुलिस ने आरोपी संदीप ध्रुव की निशानदेही पर झांड़ियों से कुल 13 नग एसी के 26 नग पाइप में से 13 नग चार फिट का मोटा और 16 नग एक एक फिट पतली पाइप समेत 5 छोटे पाइप को बराम किया है। संदीप को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

close