पकड़ में आए 67 फरार आरोपी…पुलिस कप्तान का निर्देश…शांतिपूर्ण चुनाव के लिए अपराधियों का ठिकाना जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से अपराधियों की शामत आ गयी है। आचार संहिता लगने के बाद आरोपियों की धरपकड़ तेज हो गयी है। आरोपियों की धड़कने बढ़ गयी है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले के शहरी और ग्रामीण थानों में दर्ज फरार 67 अपराधियों को पकडा गया है। पकड़े गए सभी आरोपियों में ज्यादातर ऐसे हैं जिनकी तलाश पुलिस को लम्बे समय से थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि आचार संहिता के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ तेज हो गयी है। जिले के सभी शहरी और ग्रामीम थानों में दर्ज और निगरानी शुदा बदमाशों को पकड़कर जेल भेजा जा रहा है। धरपकड़ की कार्रवाई में कई ऐसे आरोपियों को जेल भेजा गया है जिनकी तलाश पुलिस को लम्बे समय से थी।

               अर्चना झा के अनुसार धरपकड़ कार्रवाई में  सबसे ज्यादा अपराधी सिविल लाइन , सरकण्डा, कोनी और रतनपुर थाने में  दर्ज रिकार्ड के आधार पर पकड़े गए हैं। सबसे कम अपराधी तोरवा,तारबार, गौरेला,मरवाही थाने,कोटा,बिल्हा के पकड़ाए हैं। एडिश्ल एसपी के अनुसार अन्य फरार आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतेगी। एक-एक आरोपियों को पकड़कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

close