पकड़ में आया मोबाइल चोर..दूसरा आरोपी फरार..साइबर का विशेष प्रयास

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—– सरकन्डा पुलिस ने मोबाइल लूट के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी 7 सितम्बर को लूट की घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मोबाइल लूट का दूसरा आरोपी अभी भी फरार है।
 
                     एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि 7 सितंबर को पीड़िता सीपत चौक से जैन मंदिर की तरफ पैदल घूम रही थी । इस दौरान वह मोबाइल से किसी से बातचीत भी कर रही थी। इसी दौरान पीछे की मोटरसाइकिल सवार दो युवक छपटा मारकर पीड़िता  के हाथ से मोबाइल लेकर फरार हो गए। 
 
            पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना सरकंडा में धारा 392 ,34 भारतीय दंड विधान के तहत अपराध दर्ज किया गय। साथ ही साइबर सेल के सहयोग से पतासाजी शुरू हुई। लूटी गयी मोबाइल मयंक सूर्यवंशी उर्फ शनि सूर्यवंशी पिता पहलाद सूर्यवंशी उम्र 18 साल के पास पाया गया। आरोपी प्रभात चौक चिंगराजपारा थाना सरकंडा का रहने वाला है।
 
           आरोपी से पकड़कर पूछताछ की गयी। आरोपी ने बताया कि घटना को अपने साथी किशन सूर्यवंशी के साथ मिलकर अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से लूट की मोबाइल को अपने कब्जे में लिया है। जबकि दूसरे आरोपी फरार किशन सूर्यवंशी की तलाश कर  रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
TAGGED:
Share This Article
close