पकड़ में आया सीपीयू चोर

Chief Editor
2 Min Read

IMG-20160116-WA0001बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस ने व्यापार विहार स्थित यूको बैक के एटीएम में चोरी की नियत से घुसे और कम्प्यूटर की सीपीयू करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी नरेन्द्र ऊर्फ छोटू पिता राम अवतार अवतार श्रीवास को तार बाहर स्थित उसके घर हिरासत में लिया है।बिलासपुर पुलिस ने यूको बैंक से एटीएम की सीपीयू चुराने वाले आरोपी को आज हिरासत में लिया है। आरोपी का नाम नरेन्द्र एलिस ऊर्फ छोटू को हिरासत में लिया है। छोटू तारबाहर स्थित एफसीआई गोदाम के पास का रहने वाला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     मालूम हो कि चार दिन पहले राष्ट्रीय व्यापार मेला के दौरान छोटू यूको बैंक के एटीएम में घुस कर रूपए चोरी करने का प्रयास किया। तीन घंटे बाद भी एटीएम का लाकर नहीं टूटा। जानकारी के अनुसार छोटू ने चोरी के प्रयास से पहले एटीएम का सायरन और कैमरा को डिसकनेक्ट कर दिया। बाद में पत्थर और पेचकश से एटीएम लाकर तोड़ने का असफल प्रयास किया। बावजूद वह अपने मंसूबों पर कामयाब नहीं हो पाया।

              छोटू एटीएम कंमप्यूटर का सीपीयू लेकर चलता बना। यूको बैंक की शिकायत पर तारबाहर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की। पुलिस की एक टीम रायगढ़ भी गयी । लेकिन आरोपी गिरफ्त में नहीं आया।

   आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी कुछ दिन पहले जेल से रिहा हुआ है। वह घटना के दूसरे दिन पेशी पर जाना था। लेकिन वह पेशी पर भी नहीं पहुंचा। उस दौरान जिला सत्र न्यायालय के पास पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के पुख्ता व्यवस्था भी किए थे। बहरहाल आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।

close