पचपेढ़ी में पकड़ाया फिर एक कोचिया…दस लीटर महुआ शराब बरामद…आरोपी को रिमाण्ड पर भेजा गया जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर– आबकारी टीम की लगातार कार्रवाई से कोचियों में अफरा तफरी का माहौल है। मुखबिर की सूचना पर एक बार फिर आबाकारी टीम ने छापामार कार्रवाई कर अवैध मदिरा के साथ आरोपी को धर दबोचा है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को गैर जमानती धारा के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है।
               जानकारी के अनुसार सहायक आयुक्त आबकारी विजय सेन शर्मा और जिला आबकारी के निर्देश और मुखबिर की सूचना पर आबकारी टीम ने पचपेड़ी में छापामार कार्रवाई की है। टीम के प्रमुख आबकारी दारोगा ने बताया कि अधिकारियों के निर्देश और मुखबिर की सूचना पर 5 अक्टूबर को पचपेढ़ी थाना क्षेत्र के खपरी में छापामार कार्रवाई की गयी।
            आशीष सिंह के अनुसार खपरी निवासी संजय सिंह कुर्रे अपने घर में अवैध तरीके से महुआ से मदिरा बनाकर स्थानीय लोगों को बेचता था। मुखबिर की सूचना पर आरोपी संजय कुर्रे पिता अंजोर सिंह कुर्रे के ठिकाने पर टीम ने 10 लीटर हाथ भट्टी महुआ शराब को जब्त किया। शराब को जप्त  करने के बाद संजय कुर्रे के खिळाफ आबकारी अधिनियम की गैर जमानती धारा 34(1),34(2) और 59(क) के तहत मामला दर्ज किया गया।
               आरोपी संजय कुर्रे को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया है। कार्यवाही में आबकारी उपनिरीक्षक  आशीष सिंह मुख्य आरक्षक रमेश दुबे,नेतराम बंजारे आरक्षक अनवर मेमन घनश्याम राठौर राजेश पांडे मौजूद थे।
close