पटरी से उतरी मालगाड़ी..अधिकारियों ने बताया सामान्य घटना

BHASKAR MISHRA

IMG-20150904-WA0003बिलासपुर— हावड़ा लाइन में बिलासपुर स्टेशन से कुछ दूर चुचुहियापार पाठक के साप मालगाड़ी का अंतिम डिब्बा एसएलआर पटरी से उतर गयी। दोपहर करीब 2 बजे हुए इस हादसे में किसी प्रकार जन या धन की हानि नहीं हुई है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार हावड़ा लाइन 2 की दिशा में बायपास के पास मालगाड़ी का अंतिम डिब्बा एसएलआर पटरी से उतर गयी है। बताया जा रहा है कि अंतिम डिब्बा का एक पहिया अलग होकर दूर गिरा। इसमें किसी प्रकार की जन या धन की हानी नहीं हुई है।

खबर मिलते ही रेल सुरक्षा अमला घटना स्थल पर पहुंच गया। लगभग डेढ़ घण्टे की मशक्कत के बाद डिब्बे को पटरी पर ला लिया गया। बहरहाल ऐसा क्यों हुआ कि एसएलआर का पहिया डिब्बे से निकलकर दूर छिटक गया। फिलहाल इस मामले में रेल अधिकारियों ने कुछ भी नहीं बताया। लेकिन उन्होंने संतोष जाहिर जरूर किया कि किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। ना ही आवागम पर किसी प्रकार की बाधा ही पहुंची।

बायबास पर हुआ हादसा

   हादसा बायपास लाइन पर हुआ। किसी प्रकार की कोई हानी नहीं हुई है। आवागमन सामान्य रूप से चलता रहा। हमने मात्र डेढ घण्टे में सब कुछ पटरी पर ला लिया। यह एक सामान्य सी घटना है। इस बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

राजेन्द्र कुमार अग्रवाल

सीपीआरओ…बिलासपुर जोन

close