पन्द्रहवे वित्त आयोग के सदस्य पहुंचे रायपुर, पंचायत और नगरीय निकाय प्रतिनिधियों से हुई चर्चा

Shri Mi

रायपुर।तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आए 15वें वित्त आयोग के सदस्यों ने आज रायपुर में त्रिस्तरीय पंचायतीराज संस्थाओं के प्रतिनिधियों नगरीय निकायों के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से चर्चा की। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने आयोग के सदस्यों के सामने विकास कार्यो की प्राथमिकताओं और उसके लिए राशि की जरूरत के बारे में अपनी मांगें रखी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

15वंे वित्त आयोग के भ्रमण दल में सदस्यगण श्री अजय नारायण झा, डॉ. अनूप सिंह, डॉ. अशोक लाहिड़ी, सचिव श्री अरविंद मेहता, संयुक्त सचिव डॉ. रवि कोटा, आर्थिक सलाहकार  एंटोनी सिरियक, एडीजी एवं मीडिया सलाहकार मौसमी चक्रवर्ती, निदेशक गोपाल प्रसार और जसविंदर सिंह, उप निदेशक  नितिन सैनी, संदीप कुमार और विजय कुमार माने तथा सहायक सचिव  वसुमन पंत शामिल हैं।

बैठक में राज्य शासन की ओर से पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव आर.पी. मंडल तथा नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग की विशेष सचिव अलरमेल मंगई डी. ने अपने-अपने विभागों की प्राथमिकताओं और महत्वपूर्ण विकास योजनाओं की जानकारी दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close