पर्यावरण दिवस पर एसईसीएल में प्रतियोगिता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

secl_viewबिलासपुर….एसईसीएल मुख्यालय 5 जून विश्व पर्यावरण दिवस पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सुबह साढ़े आठ बजे ध्वजारोहण और शपथ के बाद पौधरोपण कार्यक्रम का होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             एसईसीएल मुख्यालय में विश्व पर्यावरण दिवस पर  विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। वसंत क्लब में बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। वर्ग-क में कक्षा 3 तक के बच्चे, वर्ग-ख में कक्षा 4 से 6 तक के बच्चे, वर्ग-ग में कक्षा 7 से 9 तक के बच्चे, वर्ग-घ में कक्षा 10 से 12 तक के बच्चे शामिल होंगे।  चित्रकला प्रतियोगिता के दौरान बच्चों को ड्राईंगशीट और चित्रकला सामग्री की  निःशुल्क व्यवस्था होगी।

                                    चित्रकला प्रतियोगिता में शामिल होने वाले बच्चों को  अपने साथ स्कूल का परिचय पत्र विशेष रूप से रखने का निर्देश दिया गया है।  प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले बच्चों का पंजीयन वसंत क्लब, वसंत विहार में सुबह 8.30 बजे से प्रारंभ होगा ।  वसंत विहार स्थित वसन्त क्लब में 6 जून को  ही बच्चों के लिए निबंध प्रतियोगिता 11 बजे आयोजित की जाएगी। वर्ग-क में कक्षा 5 से 8 तक के बच्चे, वर्ग-ख में कक्षा 9 से 12 तक के बच्चे शामिल होंगे। निबंध प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों को कागज और कलम दिया जाएगा। 7 जून को शाम 7 बजे वसंत क्लब में प्रतियोगी बच्चों को सम्मानित किया जाएगा।

close