पांचवी बार भी एमसीआई टीम नाखुश

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

CIMSJPGबिलासपुर—-छत्तीसगढ़ आयुर्वेदिक संस्थान में 150 सीटों की अनुशंसा होने से पहले पर्यवेक्षकों की टीम सिम्स पहुंची। टीम में पुणे, तमिलनाडू,और आंध्रप्रदेश मेडिकल कालेज के तीन प्रोफेसर शामिल थे। तीन सदस्यीय टीम ने सिम्स का निरीक्षण किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       सिम्स में एमबीबीएस की 150 सीटों की अतिरिक्त मान्यता के पहले मेडिकल काऊंसिल ऑफ इंडिया की टीम ने निरीक्षण किया। पांचवे बैच की मान्यता से पहले तीन सदस्यीय टीम ने सिम्स की व्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान सिम्स स्टाफ के साथ डॉ.रमणेश मूर्ति उपस्थिते थे।

                          रमणेश मूर्ति ने बताया कि तीन सदस्यीय टीम में तमिलनाडु  कोयम्बटूर मेडिकल कॉलेज के प्राध्यापक आर.रविन्द्रन, पुणे से विजय मेडिकल कॉलेज के प्राध्यापक एस सुपरानी और आध्रप्रदेश काकीनाड़ा रंगाराय मेडिकल कॉलेज से प्रोफेसर जी राजेश्वरी शामिल हैं।

 मूर्ति ने बताया कि टीम के सदस्यों ने सिम्स का गंभीरता के साथ निरीक्षण किया है। टीम ने हॉस्पिटल की छोटी बड़ी खामियों को दुरूस्त करने को कहा है। समय से पहले टीम के निर्देशों का पालन किया जाएगा। उम्मीद है कि पाचवे सेमस्टर की मान्यता जरूर मिलेगी। बताते चलें कि पांचवे बैच की एमबीबीएस को मान्यता को लेकर मेडिलकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम ने पांचवी बार निरीक्षण किया है।

close