पामगढ़ से चोरी..सकरी में छिपाकर रखा..पुलिस को देखते ही कबूला जुर्म

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—सकरी पुलिस ने पामगढ से चोरी की मोबाइल को सकरी स्थित शांतिनगर मोहल्ले से एक घर से बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी विकास यादव को भी चोरी की धारा 41-1-4 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है।
 
                   मुखबीर से सकरी थानेदार रविन्द्र कुमार यादव को जानकारी मिली कि शांतिनगर बजरंग मोहल्ला निवासी एक युवक मोटरसायकल बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहा है। जानकारी के अनुसार मोटरसायकल चोरी की है।
 
           रविन्द्र यादव ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर  एक टीम को बजरंग मोहल्ला शांतिनगर स्थित विकास के घर भेजा गया। गाड़ी घर में खड़ी थी। पूछताछ के दौरान विकास यादव ने बताया कि गाड़ी उसकी है। बेचना चाहता है।
 
          बातचीत के दौरान पुलिस टीम के सदस्यों ने गाड़ी खरीदने की इच्छा जाहिर की साथ ही गाड़ी का कागजात भी मांगा। कागज मांगने पर विकास यादव ने गोलमोल जवाब देना शुरू कर दिया।
 
                 इसके बाद पुलिस विकास यादव से कड़ाई से पूछताछ करने लगी। अन्त में विकास को टूटना पड़ा। उसने बताया कि वह ग्राम भैंसा थाना पामगढ़ से मोटरसायकल को चोरी कर लाया है। चोरी के बाद उसने सकरी में मोटरसायकल छिपा कर रखा था। और बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था।
        
              चोरी कबूलनामे के बाद पुलिस ने विकास को धारा 41-1-4 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। साथ ही मोटरसायकल को भी जब्त कर लिया है। थानेदार रविन्द्र ने बताया कि कार्रवाई में आरक्षक अशोक चौरसिया, अभिजीत डाहिरे, कलेश्वर यादव और दीपक श्रीवास का योगदान रहा। 
close