पिछड़ा वर्ग नेताओं का नई पार्टी को समर्थन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
ajjeet jogiबिलासपुर–रायपुर से मरवाही कोटमी तक जोगी की नई पार्टी को लेकर समर्थन और विरोध का दौर चरम पर है।AMIT JOGI जोगी खेमा का दावा है कि कांग्रेस,भाजपा और अन्य दलों से परोक्ष,अपरोक्ष से नई पार्टी का भरपूर समर्थन मिल रहा है। रायपुर और मरवाही में बैठकों का दौर लगातार जारी है। बिलासपुर में जोगी समर्थकों का मरवाही सदन में तांता लगने का दावा अमित विंग कर रहा है।
             पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के नई पार्टी बनाने के ऐलान के बाद रायपुर में अनुग्रह भवन में भीड़ होने का दावा किया जा रहा है। जोगी खेमेे का दावा है कि कई नेताओं का समर्थन मिल रहा है। इसमें कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल हैं। भाजपा के भी नेता गुपचुप तरीके से नई पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता जोगी की नई पार्टी का समर्थन नहीं करता है।
                          जोगी समर्थकों के अनुसार आज अनुग्रह पहुंचकर नई पार्टी के लिए बधाई देने वालों में पिछड़ा वर्ग संगठन के अध्यक्ष सूरज निर्मलकर ने खुलकर अजीत जोगी का समर्थन किया है। पूर्व विधायक सुरेन्द्र बहादुर सिंह, गौरीशंकर पाण्डे, सतनामी समाज के युवा अध्यक्ष परमेन्द्र बंंजारे, रविन्द्रनाथ चौरे ने जोगी की नई पार्टी में आस्था जाहिर की है।
                    जानकारी के अनुसार अल्पसंख्यक नेता सैयद हसन अली, धोबी समाज के प्रदेश महामंत्री चन्द्रहास निर्मलकर, देवांगन समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम सुंदर मेहर, कोसरिया मरार समाज के सचिव ललित पटेल समते अनेक संगठनों के प्रमुख ने नई पार्टी में शामिल होने का एलान किया है।
close