पिता पुत्र बांटेंगे अपनों को टिकट…जनता कांग्रेस नेता ने कहा…जोगी के बिना भूपेश कुछ भी नहीं..

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर– जनता कांग्रेेस कार्यालय से प्रेस नोट जारी कर नेताओं ने पीसीसी चीफ भूपेश बघेल और कांग्रेस को निशाना बनाया है। जनता कांग्रेस नेताओं ने बताया है कि एक तरफ सरकार और उनके मंत्री अपनी नीतियों को गिनाने में मस्त हैं। दूसरी तरफ मुख्य विपक्षी पार्टी जनता कांग्रेस के नेता अजीत जोगी लगातार सरकार की कलई खोल रहे हैं। वहीं अप्रांसगिक हो चुके कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अमर्यादित होकर बयानाजी कर जनाधार जुटा रहे हैं। जनता कांग्रेस नेताओं ने लिखित बयान दिया है कि भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। लेकिन जनता मंसूबों पर कामयाब नहीं होने देगी। जिला जनता कांग्रेस प्रवक्ता विक्रांत ने बताया है कि संकल्प शिविर और उससे बाहर भूपेश बघेल लगातार जोगी पर हमला बोल रहे हैं। लेकिन सारा दांव जनता दरबार में उल्टा साबित हो रहा है। दरअसल भूपेश बघेल जोगी की लोकप्रियता से घबरा गए हैं।

                        जिला जनता कांग्रेस प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी ने बताया कि भूपेश बघेल कांग्रेस की रीति नीति की दुहाई देकर संकल्प की राजनीति कर रहे हैं। लेकिन उनके पिता प्रदेश के सभी दिग्गजों की जड़े काटने में जुटे है। दरअसल पिता और पुत्र  प्रदेश कांग्रेस के दिग्गजों की राजनीति को खत्म करने का काम कर रहे हैं।

         जनता कांग्रेस प्रवक्ता ने संकल्प शिविर पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस में नई प्रथा भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनाने की एक सोची समझी रणनीति मात्र है। संकल्प शिविर के बहाने मेहनतकश और जनाधार वाले लोगों को किसी तरह मंच पर लाया जाए। जनाधार और माहौल बने जाने के बाद दावेदारी की राजनीति हत्या कर किनारे लगा दिया जाए। बाद में पिता अपने अनुसार प्रत्याशियों को टिकट बांटे।

                     जनता कांग्रेस नेता ने कहा कि भूपेश बघेल के पिता विधनसभा वार प्रत्याशियों की सूची तैयार कर रहे हैं। टिकट का आश्वासन भी दे रहे हैं। कमोबेश भूपेश का यह खेल सभी को समझ में आ गया है। जोगी पार्टी के नेताओं ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि राजनीति में आने के बाद से अभी तक तक भूपेश बघेल खबरों मे बने रहने के लिए जोगी का नाम जपते हैं। उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि क्या उनकी राजनीति जोगी के बिना नहीं चलेगी तो हम लोग सहयोग करने को तैयार हैं।

close