पीईटी,पीपीएचटी की स्थगित परीक्षा अब 16 मई को,प्रवेश पत्र तीन दिन पहले करना होगा डाउनलोड,पढ़िए पूरा निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

रायपुर,छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल,135 पदों,भर्ती,उप अभियंता,विद्युत-यांत्रिकीरायपुर।छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर ने 6 मई को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर PET और पीपीएचटी प्रवेश परीक्षा 2019 की संशोधित तिथि और संशोधित प्रवेश पत्र जारी करने के संबंध में बताया है। व्यापम ने बताया कि 2 मई गुरुवार को दो पालियों में होने वाली प्रवेश परीक्षाओं की तिथि निर्धारित थी।लेकिन चिप्स के सर्वर में 30 अप्रैल की रात से तकनीकी खराबी के कारण हजारों की संख्या में परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं कर पाए।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

इस कारण 2 मई की प्रवेश परीक्षा को स्थगित करना पड़ा था।व्यापम द्वारा यह प्रवेश परीक्षा की तिथि 16 मई निर्धारित की गई है।परीक्षा पूर्व निर्धारित समयानुसार आयोजित की जाएगी।
सभी परीक्षार्थियों को संशोधित प्रवेश पत्र ऑनलाइन जारी किया जाएगा।इसके लिए व्यापम की वेबसाइट से सभी अभ्यर्थी संशोधित प्रवेश पत्र डाउनलोड कर परीक्षा में भाग ले सकते हैं।संशोधित प्रवेश पत्र 6 मई से 12 मई तक डाउनलोड किया जा सकेगा।

व्यापम ने बताया कि परीक्षार्थियों को अपना फोटो युक्त मूल आईडी प्रूफ जैसे मतदाता पहचान पत्र,ड्राइविंग लाइसेंस,पैन कार्ड,आधार कार्ड,पासपोर्ट,विद्यालय का फोटो परिचय पत्र,फोटो अंकसूची मूल रूप में परीक्षा दिवस में परीक्षा केंद्र में लाना अनिवार्य होगा।मूल पहचान पत्र के अभाव में परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।साथ ही इस बात का ध्यान रखें कि इस बार परीक्षा दिवस के 3 दिन पूर्व ही प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की सुविधा समाप्त हो जाएगी। 12 मई अथवा 12 मई के पहले ही अपना संशोधित प्रवेश पत्र डाउनलोड कर ले।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close