पीएटी परीक्षा 30 मई को,व्यापम के ये निर्देश पढ़कर जाएंगे तो नहीं होगी कोई दिक्कत

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
शिक्षक भर्ती ,ऑनलाइन आवेदन, भरने ,प्रक्रिया ,शुरू,25 अगस्त , दो पालियों ,परीक्षा,डिटेल,रायपुर,छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल,135 पदों,भर्ती,उप अभियंता,विद्युत-यांत्रिकीरायपुर।
छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा बीएससी कृषि,उद्यानिकी और पशुपालन में डिप्लोमा पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए प्री एग्रीकल्चर टेस्ट 23 मई को आयोजित किया जाएगा। यह परीक्षा सुबह 10:00 बजे से लेकर 1:15 बजे तक होगी।परीक्षा के लिए प्रदेश के सभी 27 जिला मुख्यालयों में 152 केंद्र बनाए गए हैं।पीएटी के प्रवेश पत्र व्यवसायिक परीक्षा मंडल की वेबसाइट पर जारी किए गए।प्रवेश पत्र को 28 मई रात्रि 11:59 तक डाउनलोड किया जा सकेगा। ऑनलाइन आवेदन के दौरान प्राप्त रजिस्ट्रेशन आईडी को इंटर कर प्रवेश पत्र प्राप्त किया जा सकता है। यदि किसी परीक्षार्थी के प्रवेश पत्र में फोटो आती है तो परीक्षा के दिन दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ परीक्षा केंद्र में उपस्थित होने के लिए निर्देश है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं परीक्षा के दिन परीक्षार्थियों को एक घंटा पूर्व केंद्र में पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।ताकि उनके मूल पहचान पत्रों की जांच की जा सके।परीक्षार्थियों को परीक्षा के 1 दिन पहले परीक्षा केंद्र की भौगोलिक स्थिति से भलीभांति वाकिफ होने की भी सलाह दी गई है।

परीक्षा में मूल पहचान पत्र लेकर जाना अनिवार्य है।मूल पहचान पत्र के रूप में मतदाता पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड ,आधार कार्ड ,पासपोर्ट विद्यालय का फोटोयुक्त परिचय पत्र  का इस्तेमाल किया जा सकता है। मूल पहचान पत्र के अभाव में परीक्षार्थी को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close