पीएम के उपवास पर विपक्ष का वार,केजरीवाल ने किया ट्वीट-बहुत क्‍यूट

Shri Mi
1 Min Read

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नईदिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक दिन का उपवास रखेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम के इस उपवास कार्यक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर  पीएम पर तंज कसा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘अपने लिए एक दिन का उपवास ये तो बहुत क्यूट है’। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी नेताओं द्वारा संसद सत्र ना चलने देने से नाराज हैं। संसद का आधा से ज्यादा सत्र हंगामे की भेट चढ़ चुका है। विपक्ष के नेता लगातार कावेरी मुद्दा, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग समेत अन्य मुद्दों को लेकर संसद में हंगामा करते रहे। इस हंगामे की वजह से संसद में काम बुरी तरह प्रभावित रहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

संसद में विपक्ष के इसी रवैये के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन का अनशन करेंगे। ऐसी ख़बर है कि बीजेपी के सभी सांसद भी इस दिन अनशन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी एक दिन का अनशन करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह इस दौरान कर्नाटक में चुनाव प्रचार करते भी नजर आ सकते हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close