पीएम दौरे की तैयारियां शुरू

Shri Mi
1 Min Read

Narendra-Modi3रायपुर।छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के मौके पर राज्योत्सव एक से 5 नवंबर तक नया रायपुर में आयोजित किया जा रहा है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने और राज्योत्सव की तैयारियों का गुरुवार को नया रायपुर में अधिकारियों ने जायजा लिया और तैयारियों के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।बता दें कि कि राज्योत्सव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नया रायपुर में जंगल सफारी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण भी करेंगे।राज्योत्सव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्राथमिकता वाली योजनाओं पर छत्तीसगढ़ में हो रहे कार्यो पर आधारित विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाए जाएंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                            साथ ही राज्योत्सव में राज्य अलंकरण समारोह, स्वच्छता उत्सव के साथ ही प्रतिदिन सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे।रायपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप गुप्ता, बिलासपुर पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा, मुख्यमंत्री के संयुक्त सचिव और नया रायपुर विकास प्राधिकरण के सीईओ रजत कुमार, कलेक्टर ओ.पी.चौधरी, पुलिस अधीक्षक डॉ. संजीव शुक्ला ने नया रायपुर के राज्योत्सव स्थल, जंगल सफारी और प्रतिमा अनावरण स्थल का निरीक्षण कर चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close