पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से उनके समर्थकों ने की शादी, आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान

Shri Mi
3 Min Read

नई दिल्ली-देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का आलम जग जाहिर है. पीएम मोदी का नाम मौजूदा समय में देश के साथ-साथ विदेशों में भी छाया रहता है. तो वहीं पीएम मोदी के चाहनों वाली कि संख्या भी काफी तादात में हैं. ऐसे में पीएम मोदी के एक समर्थक जिनका नाम जय दवे है, उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके लिए वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. गुजरात के जामनगर निवासी जय दवे जो पेशे से एक अनुवादक (ट्रांसलेटर) हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपनी पत्नी अल्पिका के साथ फोटो शेयर करके पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि हमारी शादी प्रधानमंत्री मोदी की वजह से हुई है. इसके बाद से दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गये.

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जय दवे ने बताया कि काग्रेंस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा फेसबुक पोस्ट पर मोदी का समर्थन करने वाली मेरी कमेंट को मेरी पत्नी अल्पिका ने पसंद किया और ऐसे हम दोनों की बातचीत आगे बढ़ी. साथ ही हम दोनों की सोच राजनीतिक विचारधारा की है. हम देश के लिए कुछ करना चाहते हैं. इसके अलावा हम पीएम मोदी के समर्थक भी हैं.

जय दवे की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इन दोनों ने केसरिया रंग की टी-शर्ट पहन रखी है, जिस पर नमो अगेन लिखा है. इससे यह साफ जाहिर होता कि ये दोनों वाकई मोदी समर्थक हैं. हालांकि जय दवे ने बाद में अपनी ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन उससे पहले सैकंडों लोगों ने उसे पढ़ लिया और जय दवे को इसके लिए ट्रोल भी किया जाने लगा.ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि मोदी फैक्टर की बदौलत ही जय दवे और अल्पिका एक हुए हैं.

तो वहीं अगर जय दवे की सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखे तो उस पर बीजेपी के बड़े नेता अमित शाह और स्मृति की तस्वीरें मिलेंगी. इसके अलावा कुछ लोगों ने इस राजनीतिक ड्रामा भी बताया है. तो कई लोगों ने दवे से पूछा कि आप दोनों की मुलाकात राहुल गांधी के फेसबुक पेज से हुई तो फिर आपने पीएम मोदी को श्रेय क्यों दिया. बात दे कि बतौर जय दवे और अल्पिका की शादी पिछले साल 31 दिसम्बर को हुई थी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close