पीएम मोदी ने शेयर किया थाली बजाती मां का वीडियो, लिखी ये बात

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली– कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है. विश्व की महाशक्ति कहे जाने वाले तमाम देश पर यह वायरस बुरी तरह हावी हो गया है. भारत में भी यह वायरस धीरे-धीरे अपना प्रकोप दिखाने लगा है. कोरोना से बचने के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से जनता कर्फ्यू की अपील करते हुए घर में रहने को कहा था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि शाम को पांच बजे पांच मिनट के लिए लोग उन लोगों का ताली, थाली या घंटी बजाकर धन्यवाद करें जो कोरोना से हमें बचाने में लगे हुए हैं.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस मुश्किल घड़ी में भी जो लोग अपना काम कर रहे हैं. जिनमें डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मी और पुलिस समेत तमाम अन्य सेवाओं के लोग हैं. रविवार को जनता ने उनका पूरा साथ दिया और जनता कर्फ्यू को सफल बनाया. शाम को पांच बजे लोगों ने थाली और ताली बजाई.

पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भी इस मौके पर थाली बजाकर कोरोना वीरों का सम्मान किया. पीएम मोदी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी मां समेत तीन बुजुर्ग महिलाओं का वीडियो शेयर किया है. इन सभी में कोरोना से लड़ने का उत्साह देखा जा सकता है.

पीएम मोदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ”मां… आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला.”

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close