पीएल पुनिया बोले – छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा में जमीनी स्तर पर डटे रहें युवा कांग्रेसी,वीसी के जरिए हुई ऑनलाइन मीटिंग

Shri Mi
4 Min Read

रायपुर।पीसीसी प्रभारी पी एल पुनिया, चंदन यादव, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम और राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास ने मंगलवार को छग युवा कांग्रेस की ऑनलाइन बैठक ली।ऑनलाइन इस बैठक मे प्रभारी संतोष कोलकुंडा, एकता ठाकुर, अध्यक्ष कोको पाढ़ी समेत सभी प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष उपस्थित थे।युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि आज दोपहर 12 बजे से 02 बजे तक पीसीसी प्रभारी पी एल पुनिया , एआईसीसी सचिव चंदन यादव , पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास, प्रभारी संतोष कोलकुंडा , एकता ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने आज ऑनलाइन ज़ूम एप के माध्यम से बैठक ली। बैठक में पी एल पुनिया ने युवा कांग्रेस द्वारा छग में लगातार छग में किये जा रहे जनहित के कामो की तारीफ करते हुए युवा कांग्रेस को बड़ी भूमिका निभाने के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि आने वाले दिनों में ऐसे ही छग की जनता की सेवा करते हुए युवा कांग्रेस लगातार जमीनी स्तर पर डटे रहे।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप (NEWS) ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि युवा कांग्रेस लगातार पीसीसी को सहयोग करते हुए सभी निर्देशो का पालन करता आ रहा है यह अच्छी बात है और इसके लिए मैं सभी साथियो को बधाई देता हूं। साथ ही श्री मरकाम ने भी श्री पुनिया को छग युवा कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे ज़िम्मेदारी की सराहना करते हुए उसकी जानकारी दी।

एआईसीसी सचिव चंदन यादव ने कहा कि जिस तरह राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के नेतृत्व में देश भर में युवा कांग्रेस काम कर रही है मैं उसकी सराहना करता हु और साथ ही छग युवा कांग्रेस अपनी ज़िम्मेदारी बखूबी निभा रही है उसकी भी मैं सराहना करता हूं। श्री यादव ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगो को मुख्यमंत्री राहत कोष में खुले दिल से सहयोग करने की अपील की। श्री यादव ने छग सरकार द्वारा चलाये जा रहे जनहितैषी कार्यो को जनता तक युवा कांग्रेस पहुचाये और आम जन को लाभ दिलाने में मदद करे।

युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास ने कहा की छग युवा कांग्रेस इसी मजबूती के साथ जनहित में काम करता रहे। उन्हीने कहा कि युवा साथी सेवा करते समय खुद का भी ख्याल रखे। आने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेहनत करे, उन्होंने सभी को मास्क लगाकर काम करने की सलाह दी और ये भी कहा कि यदि संभव हो तो खुद घर मे मास्क बना कर ओहने और बांटे भी। उन्हीने IYC रिलीफ फण्ड में भी मदद करने युवाओ से अपील की।

प्रभारी संतोष कोलकुंडा जी और एकता ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस के साथी इसी ततपरता के साथ जमीनी स्तर पे काम करते रहे। इसके साथ उन्होंने IYC के द्वारा निर्देशित मेरी ज़िम्मेदारी के साथ हमे गर्व हैं के माध्यम से डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मचारी और पुलिस के साथियो का सम्मान करने का काम भी करे। उन्होंने सभी साथियो से अपना और परिवार ध्यान रखने की अपील की।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने सभी साथियो के प्रयासों की सराहना करते हुए सभी से कहा कि जनहित के काम करने में लगातार मुसीबते आती है पर इन सभी मुसीबतों से लड़ते हुए हमें जनसेवा में अपना समय देना है। साथ ही उन्होंने सभी से मुख्यमंत्री राहत कोष और राष्ट्रीय युवा कांग्रेस रिलीफ फण्ड में यथा शक्ति मदद करने का निवेदन किया। साथ ही कोको पाढ़ी ने पीएल पुनिया, चंदन यादव, मोहन मरकाम और श्रीनिवास का प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल होकर, मार्गदर्शन देने के लिए आभार व्यक्त किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close