पीसीसी उपाध्यक्ष का अरूण साव पर निशाना..जनता तकलीफ में..बजा रहे थे ताली और थाली..जला रहे थे दिया.. बताएं किस बात पर मना रहे थे उत्सव

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—-छत्तीसगढ़ भाजपा सांसदों का बिलासपुर सांसद अरुण साव के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से मिलकर छत्तीसगढ़ सरकार की शिकायत पर कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। पीसीसी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने  कोविड 19 को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार की शिकायत को गंभीरता से लिया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   अटल श्रीवास्तव ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले सांसद साव को पहले खुद को झांकना होगा। पीसीसी उपाध्यक्ष ने कहा सांसद अरुण साव से जनता जानना चाहती है कि एक सांसद के रूप में उन्होने अपने लोकसभा क्षेत्र में कोविड के लिए क्या किया। जनता जानना चाहती है कि महामौरी के दौर में उन्होने अपन लोकसभा के लिए कितनी राशि दी है ?

         उन्होने पीड़ितों के लिए केंद्र से क्या स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराया है ? अटल श्रीवास्तव ने सांसद से सवाल किया है कि है कि  छत्तीसगढ़ में लगभग 6 माह से कोरोना का प्रभाव है। लेकिन सांसद साव को ताली, थाली और शंख बजाने से फुर्सत नहीं है। जनता जानना चाहती है कि आखिर किस बात को लेकर ताली थाली और शंख बजाया गया। क्या केन्द्र सरकार और भाजपा बिलासपुर सांसद ऐसा कर महामारी का स्वागत कर रहे थे। 

                अटल श्रीवास्तव ने पूछा की संसद साव बताएं कि उन्होने सांसद मद की राशि कहाँ कहाँ खर्च किये हैं? उसमे से कितनी राशि कोविड के लिए दिए है। उन्होने किस एजेंसी के माध्यम से राशि दिए है? अटल श्रीवास्तव ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि  पूरा देश कोविड 19 महामारी से जूझ रहा है। लेकिन भाजपा नेता,सांसद, विधायक सरकार को सहयोग करने के बजाए एकसूत्रीय आलोचना कार्यक्रम में लगे हैं। लेकिन सांसद मद की राशि प्रधानमंत्री केअर फण्ड में डोनेट कर रहे है। 

                  अटल श्रीवास्तव ने कहा अरुण साव को बिलासपुर की जनता ने सांसद बनाया है। जाहिर सी बात है कि साँसद मद पर पहला अधिकार बिलासपुर लोकसभा की जनता का है।  अरुण साव और अन्य भाजपा सांसदो को बताना चाहिए कि केंद्र से कितनी राशि छत्तीसगढ़ सरकार को मिली है। और कौन कौन सी स्वास्थ्य सुविधा बिलासपुर ला रहे है। सुविधाएं कब तक लाएंगे । सांसद साव को सारी जानकारी बिलासपुर लोकसभा की जनता को बतानी चाहिए। क्योंकि हवा हवाई से कुछ होने वाला नहीं है।

close