पीसीसी उपाध्यक्ष ने कहा…एडवाजयरी का करें पालन.जनता कर्फ्यू बहुत जरूरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,congress,bilaspur,news,atal shriwasvata,भाजपा सांसद,छत्तीसगढ़ राज्य, बिलासपुर जिले,

बिलासपुर—– प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने बिलासपुर की जनता से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए जनता कर्फ्यू को सफल बनाएं।  अटल श्रीवास्तव ने बयान जारी कर कहा है कि जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करते हुए जनता कर्फ्यू के महत्व के बारे में भी बताएं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               अपने बयान में पीसीसी उपाध्यक्ष अटल ने कहा कि प्रधानमंत्री की अपील पर छत्तीसग़ढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभी कांग्रेसियों को अभियान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देने को कहा है। अटल ने बताया कि 22 मार्च रविवार को 7 बजे से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन कर जनता खुद भी सुरक्षित रहे और दूसरों को भी सुरक्षित रखे।

                  प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना के रूप में आयी इस वैष्विक महामारी का डट कर मुकाबला करना है। राज्य सरकार की एडवाइजरी का पालन करते हुए अपने-अपने घरो में रहकर कोरोना को हमेशा के खत्म करने में मदद करना है। अटल ने कार्यकर्ता के लिए कहा कि वह कांग्रेस कार्यालय और कांग्रेस पदाधिकारियों के निवास से दूरी बनाये रखे।

                    अटल ने जानकारी दी कि चूंकि जिला कांग्रेस अध्यक्षों ने पहले ही निर्णय लेते हुए कांग्रेस भवन और समस्त आयोजनों पर 31 तारिख तक रोक लगा दिया है। कार्यकर्ता आदेश का पालन गंभीरता से करें।

                       वहीं अभय नारायण , प्रमोद नायक और विजय केशरवानी ने बताया कि स्वास्थ कर्मियों डाॅक्टर, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के दिशा निर्देशों का जनता ईमानदारी से पालन करे। महापौर राषरण यादव, सभापति शेख नजरूद्दीन, आयुक्त प्रभारकर पाण्डे ने बताया कि सार्वजनिक स्थानों पर सार्वजनिक उपयोग के ट्रासपोर्ट का सेनेटाइजर छिड़काव किया जा रहा है।

Share This Article
close