पुरानी पेंशन बहाली की मांग : रणनीति बनाने 28 सितंबर को रायपुर में जुटेंगे कई राज्य के पदाधिकारी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।राजधानी में राष्ट्रीय पेंशन बहाली को लेकर विभिन्न राज्यों के पदाधिकारियों की अहम बैठक 28 सितम्बर को रायपुर जेल रोड के घड़ी चौक के हॉटल महेंद्रा में आयोजित होगी। इस बैठक में वर्षों से बंद हुए राष्ट्रीय पेंशन योजना की बहाली को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा करते हुए नई रणनीति तैयार किया जाएगा।ताकि देशभर के विभिन्न विभागों में कार्यरत पेंशन विहीन कर्मचारियों को लाभ दिलाया जा सके व आने वाला भविष्य बेहतर हो सके।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

ज्ञात हो कि जैसा अभी तक तीन बार राष्ट्रीय बैठक का आयोजन हो चुका है। छत्तीसगढ़ के राष्ट्रीय पेंशन से वंचित कर्मचारियों के लिए यह हर्ष का विषय है कि आगामी चौथे चरण का राष्ट्रीय बैठक छत्तीसगढ़ राज्य के राजधानी में आयोजित होना तय हुआ है।

इस सम्बन्ध में 28 सितम्बर को रायपुर में राष्ट्रीय पेंशन बहाली के लिए आयोजित होने वाले बैठक में प्रांतीय पदाधिकारी, सम्भाग स्तर के पदाधिकारी, जिला स्तर के पदाधिकारी एवं विकास खण्ड स्तर पर कार्यरत पदाधिकारी शामिल होंगे।
राष्ट्रीय पेंशन बहाली के लिये आयोजित बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु , महासचिव के साथ दिल्ली , हैदराबाद , उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, केरल, राजस्थान, हरियाणा, उड़ीसा, मिजोरम, मध्यप्रदेश, बिहार, पंजाब, आंध्रप्रदेश, राजस्थान आदि राज्यों से प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे।

बैठक का समय सुबह 9.00 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक के समय निर्धारित किया गया है। बैठक के प्रेस कॉन्फ्रेंस व भोजन अवकाश अंतिम में फिर 4 बजे तक कार्यशाला का आयोजन प्रतावित है, जिसमे विभिन्न राज्यों से आये हुए पदाधिकारियों द्वारा राष्ट्रीय पेंशन के सम्बन्ध में अपना मत रखा जाएगा।

संगठन के जिला अध्यक्ष ने बिलासपुर जिला के सभी जिला स्तर व विकास खण्ड स्तर के पदाधिकारियों को अनिवार्य रूप से शामिल होने के अपील किया है। साथ ही राकेश कुमार सिंह प्रदेश अध्यक्ष ने समय का ध्यान रखते हुए सभी को अनिवार्य रूप से बैठक में शामिल होने कहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close