पुरानी पेंशन बहाली की मांग,दिल्ली से लौटे सत्याग्रहियों का रेलवे स्टेशन पर स्वागत

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर दिल्ली में आयोजित राष्टीय आंदोलन में भाग लेने गए सत्याग्रहियों का बिलासपुर रेलवे स्टेशन में संगठन के स्थानीय सदस्यों ने भव्य स्वागत किया।उल्लेखनीय है कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित आंदोलन में शामिल होकर पेंशन सत्याग्रही शिक्षक साथीगण बिलासपुर बिल्हा आज गोडवाना एक्सप्रेस से वापस आऐ।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

उक्त अवसर पर साथियो ने पेंशन सत्याग्रहियों का रेलवे स्टेशन पर जोशीले नारेबाजी के साथ भव्य स्वागत किया। शिक्षक नेता रंजीत बनर्जी ने इस मौके पर साथियो का स्वागत करते हुए कहा कि पुरानी पेंशन आज अत्यंत आवश्यक है इसके बिना कर्मचारियों का जीवन अंधकारमय है।

पुरानी पेंशन बहाली के लिए किए जा रहे प्रत्येक आंदोलन में हमे बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। दिल्ली आंदोलन में शामिल होकर आ रहे साथियो को शिक्षक नेता रंजीत बनर्जी ने पेंशन आंदोलन का असली नायक बताया। शिक्षक नेता रंजीत बनर्जी ने प्रदेश के सभी कर्मचारी संगठनों को पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन में बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की।

सत्याग्रहियों के दिल्ली से वापसी पर स्वागत करने वालो में दशमंत जायसवाल, विनोदराव मराठा, बाल मुकुन्द शर्मा, बाबू लाल तिवारी, प्रवाण महाराज सहित अनेक शिक्षक साथीगण उपस्थित रहे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close