पुलिस कप्तान ने किया सम्मान..पूर्व सैनिकों ने कहा..सम्मान से बढ़ा उत्साह ..प्रोत्साहन राशि फौजियों को समर्पित

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—कोरोना काल में आपात स्थिति के समय पुलिस के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाले पूर्व सैनिकों की पुलिस कप्तान ने जमकर तारीफ की। इस अवसर पर पुलिस कप्तान ने  आर्मी के पूर्व का प्रशस्ति पत्र और प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया। पुलिस कप्तान ने कहा कि लाकडाउन के दौरान साथ में बिताए गए पल और शानदार सहयोग को हमेशा याद रखूंगा।   
 
                       पुलिस कप्तान प्रशान्त अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में लाकडाउन के दौरान सहयोग करने वाले भूतपूर्व सैनिकों को सम्मानित किया। इस दौरान पुलिस कप्तान ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बीच आपात स्थिति में पूर्व सैनिकों ने कानून व्यवस्था  बनाने में अनथक योगदान दिया। लॉक डाउन के क्रियान्वयन में बिलासपुर पुलिस के साथ कदम से कदम मिलाकर शासन का सहयोग दिया। इसके लिए पुलिस प्रशासन हमेशा ऋणि रहेगा।
 
       इस दौरान पुलिस कप्तान ने स्वयंसेवक एसपीओ की भूमिका निर्वहन करने वाले सभी लोगों को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया। पुलिस अधीक्षक की पहल पर रेडक्रास सोसायटी के माध्यम से समस्त एसपीओ को प्रोत्साहन राशि भी दी गयी। भूतपूर्व सैनिकों के कल्याण और अधिकारों के लिये गठित SIPAHI संस्था के प्रमुख और पूर्व एसीपी (सेना) के महेन्द्र प्रताप सिंग राणा ने बिलासपुर पुलिस और एसपी बिलासपुर का धन्यवाद ज्ञापित किया। राणा ने कहा कि भूतपूर्व सैनिक अपनी देश की सेवा जिस प्रकार से पूर्व में किये हैं। रिटायरमेंट बाद भी ज़रूरत पड़ने पर देश के लिये सब कुछ करने को दृढ़संकल्पित हैं। जब हमें ऐसा सम्मान मिलता है तो उत्साह बढ़ जाता है। राणा ने कहा कि प्रोत्साहन राशि को समिति के माध्यम से सैनिकों के कल्याण में खर्च किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now
TAGGED:
close