पुलिस की छापामार कार्रवाई…हिरासत में 22 जुआरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170321-WA0463 IMG-20170321-WA0468बिलासपुर— बिलासपुर स्पेशल टीम और तखतपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान में 22 जुआरियों को हिरासत में लिया है। मामला तखतपुर थाना के समडील खारा नाला का बताया जा रहा है। पुलिस ने घेराबंदी सभी 22 जुआरियों को धर दबोचा है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तखतपुर थाना क्षेत्र के समरडील में करीब दो दर्जन जुआ खेलते हिरासत में लिए गये हैं। जुआरियों के पास से पुलिस को 65 हजार नगद, एक दर्जन मोबाइल के साथ ताश की पत्तियां मिली है। आरोपियों को तखतपुर थाने में रखा गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि समरडीलखार स्थित नाले के पास दर्जनों की संख्या में लोग जुआ खेल रहे हैं। जानकारी मिलते ही बिलासपुर की स्पेशल टीम सिटी कोतवाली सीएसपी आईपीएस शलभ सिन्हा और कोटा एसडीओपी दिव्यांग पटेल की अगुवाई में छापामार कार्रवाई की गयी। पुलिस घेराबंदी में 22 जुआरियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से नगद 65 हजार रूपए के अलावा दर्जन भर मोबाइल और बावन पत्ती जब्त किया है। हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट 13 के तहत कार्रवाई की गयी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जुआरियों के नाम शंकर लाल वर्मा पिता पिताम्बर थाना चकरभाटा,रिमिख निषाद,रामाधार वर्मा पिता पतीलाल वर्मा गनियारी,बन्शीलाल पिता सौकीलाल खपरी, मंगल सिंह पिता भूखन खम्हरिया, आजू पिता बैसाखू दास खम्हरिया,शत्रघ्न लहरे पिता पुशराम खैरझीटी बताया जा रहा है।

                    पुलिस के अनुसार इसके अलावा अन्य आरोपियों के नाम छतलाल, राजेश बंजारे ढनढन,शिवचरण, कलेश्वर मानिकपुरी, नवीन सिंह राना, गहर अली संजय विश्वकर्मा, मंगल प्रसाद मनोज साहू,राना,प्रेमलाल महरा,दिनेश कुमार मासूम खान और राधेश्याम है। हिरासत में लिए गए ज्यादतर आरोपी तखतपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव के रहने वाले हैं।

close